मनोरंजनविदेश

लॉस एंजिल्स: दो मॉडलों की लग्जरी अपार्टमेंट में मौत, क्या है गुत्थी?

लॉस एंजिल्स पुलिस जांच में, मॉडलों के परिवार वालों का आरोप - मर्डर या आत्महत्या?

लॉस एंजिल्स: अमेरिका के लॉस एंजिल्स में पिछले सप्ताह दो मॉडलों की संदिग्ध मौत हुई है। दोनों मॉडल एक मील से भी कम दूरी पर स्थित अपने लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गई थीं।

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग (एलएपीडी) के अनुसार, 31 वर्षीय मालेसा मूनी 12 सितंबर को अपने डाउनटाउन एलए अपार्टमेंट में मृत मिलीं। दो दिन पहले, 10 सितंबर को, 32 वर्षीय निकोल कोट्स को उनके अपार्टमेंट में मृत पाया गया था।

दोनों मॉडलों की मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन पुलिस दोनों मामलों की हत्या के रूप में जांच कर रही है।

एलएपीडी के प्रवक्ता ने कहा, “हम अभी भी इन मौतों के कारणों की जांच कर रहे हैं, लेकिन हम उन्हें हत्या के रूप में मान रहे हैं। हम जनता से किसी भी जानकारी के लिए संपर्क करने का आग्रह करते हैं जो इन मामलों में मदद कर सकती है।”

कोट्स के परिवार का मानना ​​है कि उनकी बेटी की हत्या हुई है। उनकी चाची, स्टीवंस ने कहा, “मुझे विश्वास है कि निकोल की हत्या हुई है। जब उसका शव मिला तो उसका एक पैर हवा में था। वह ऐसी लड़की नहीं थी जो अपने बिस्तर पर लेटी और मर गई।”

मूनी के परिवार ने भी उनकी मौत पर सवाल उठाए हैं। उनकी मां, रीना ने कहा, “मैं जानना चाहती हूं कि मेरी बेटी के साथ क्या हुआ। वह एक अच्छे इंसान थीं।”

पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है और जनता से किसी भी जानकारी के लिए संपर्क करने का आग्रह करती है जो इन मामलों में मदद कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button