मनोरंजन

2900 करोड़ की नेटवर्थ, फिर भी गैलेक्‍सी अपार्टमेंट में ही क्‍यों रहते हैं सलमान खान? एक्‍टर ने दिया था ये जवाब

मुंबई के ब्रांदा इलाके में स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट खूब चर्चा में है। समंदर किनारे बसे इस अपार्टेमेंट पर 14 अप्रैल की सुबह 4:55 बजे, चार-से पांच राउंड फायरिंग हुई थी। मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। हालांकि पूरा वाकया आसपास लगे सीसीटीवी मैं कैद हो गया। जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर मौजूद है। मगर सवाल ये है कि एक्टर इसी घर में क्यों रहते हैं। उनकी 2900 करोड़ की नेटवर्थ है। वह कहीं और भी जाकर तो अपना आशियाना खड़ा कर सकते हैं। और एक नहीं बल्कि कई बंगले ले सकते हैं। मगर उन्होंने आज तक ऐसा नहीं किया। इसके पीछे की वजह आइए बताते हैं।

जब गोलियां चलीं तो उस वक्त सलमान खान उसी गैलेक्सी अपार्टमेंट में मौजूद थे। हालांकि वह सुरक्षित हैं और ठीक हैं। देखा जाए तो, कोई भी खास मौका होता है, ईद-दिवाली या फिर उनका जन्मदिन। सभी पर फैन्स उनके घर के बाहर इकट्ठा होते है और एक्टर अपने इसी घर की बालकनी से उनका अभिनंदन करते हैं। आभार जताते हैं। अंदर से ये अपार्टमेंट उस तरह से आलीशान नहीं, जैसा बाकी फिल्मी सितारों के घर या बंगले होते हैं। सलमान चाहें तो किसी और जगह जाकर रह सकते हैं और अपना एक खूबसूरत घर बना सकते हैं। मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया।

सलमान खान इस कारण गैलेक्सी में रहते हैं

दरअसल, सलमान खान ने एक बार खुलासा किया था कि वह अपनी मां सलमा खान की वदह से अभी-भी इस घर में रहते हैं। 2009 में फराह खान के चैट शो, ‘तेरे मेरे बीच में’, होस्ट ने सलमान खान के घर के बारे में बात की थी। कहा था, ‘आप दुनिया के सुपरस्टार हैं और आप करोड़ों कमाते हैं, लेकिन आप एक बेडरूम-हॉल में सिर्फ इसलिए रह रहे हैं क्योंकि यह आपकी मां के घर नीचे है। इस पर एक्टर ने बताया था, ‘हां। दरअसल, यह तीन बेडरूम का हॉल है, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह एक बेडरूम का हॉल कैसे बन गया।’ बता दें कि सलमान खान का घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर पर है। जबकि उनके माता-पिता पहली मंजिल पर रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button