मनोरंजन

पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का गाना ‘राम धुन’ रिलीज हो गया है। इस गाने को सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

पंकज त्रिपाठी की आगामी फिल्म 'मैं अटल हूं' 19 जनवरी को रिलीज होने जा रही है, जिसके दीवाने इसके इंतजार में हैं। इस दौरान, फिल्म की रिलीज से पहले ही इसका गाना 'राम धुन' प्रकाशित हो गया है, जिसमें कैलाश खेर ने अपनी शानदार आवाज़ से साजगर्भित किया है। इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।

नई दिल्ली, 5 जनवरी 2024

प्रमुख फिल्म अभिनेता पंकज त्रिपाठी के स्टारर फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का प्रतीक्षा कारण उभर रहा है, जिसका रिलीज 19 जनवरी को होने का ऐलान किया गया है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाया है। उनकी एक्टिंग और अटल बिहारी वाजपेयी के चरित्र को धाराप्रवाहित बनाने के लिए सराहना मिल रही है।

हाल ही में फिल्म से रिलीज हुआ गाना ‘राम धुन’ भी फैंस के बीच धूम मचा रहा है। पंकज त्रिपाठी ने खुद इस गाने को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा किया है और फैंस से प्यार मिल रहा है। उन्होंने गाने के साथ एक कैप्शन के साथ लिखा, ‘जब धुनकी लागी राम नाम की, भूल गए सब काम।’

इस फिल्म की निर्देशक रवि जाधव ने कहा, “फिल्म ‘मैं अटल हूं’ को बड़ी उम्मीद के साथ प्रेक्षकों के सामने प्रस्तुत करने का हमारा यह संकल्प है।” फिल्म की कहानी ऋषि विरमानी और रवि जाधव ने मिलकर लिखी है, जबकि इसके निर्माता हैं विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, और कमलेश भानुशाली।

‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फैंस इस दिन का इंतजार कर रहे हैं ताकि वे अटल बिहारी वाजपेयी की अद्भुत यात्रा को देख सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button