स्पोर्ट्स

SRH vs CSK Pitch Report: क्या बल्लेबाजों को मिलेगा स्वर्ग या गेंदबाजों को होगा अंकुश, जानिए हैदराबाद की पिच की रिपोर्ट

CSK की फिक्स्चर दुर्भाग्य में मैच की तैयारी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल मैच में तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान के बिना उतरेगी। इस अवकाश के कारण, CSK को गेंदबाजी की गहराई में सुधार करने की जरूरत होगी। साथ ही, हैदराबाद की टीम अपने घरेलू मैदान पर किसी भी आक्रमण का जवाब देने के लिए तैयार है। चेन्नई ने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद वापसी की उम्मीद कर रही है। हैदराबाद भी अपना पिछला मैच हार कर चुका है, लेकिन वापसी की उम्मीद रख रहा है।

SRH vs CSK पिच रिपोर्ट

हैदराबाद और चेन्नई के बीच मुकाबला राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान की पिच को बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है। हैदराबाद के होम ग्राउंड पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है और रनों का अंबार लगता है। पिछले मैच में हैदराबाद के खिलाड़ियों ने 277 रन कूटे थे, जबकि मुंबई ने 246 रन बनाए थे।

गेंदबाजों के लिए अंकुश का महत्व

गेंदबाजों के लिए इस मैदान पर रनों पर अंकुश लगाना काफी मुश्किल होता है। हालांकि, पिच से स्पिनर्स को थोड़ी मदद मिल सकती है और बाउंडरी बड़ी होने का फायदा भी स्पिन गेंदबाज उठा सकते हैं। आज के मैच में टॉस का खेल अहम हो सकता है। चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद दोनों ही टीमें मैच जीतने की कोशिश करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button