उत्तराखंड

Roorkee News: युवक-युवती ने गंगनहर में छलांग लगाई, जल पुलिस ने बचाया

युवक और युवती ने हाथों को रस्सी से बांधकर गंगनहर में छलांग लगा दी। घटना के बाद जल पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया, दोनों को सकुशल बाहर निकाला गया। युवती की पहचान गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की, युवक अन्य प्रदेश का बताया गया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रुड़की के सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सोलानी पार्क के पास एक युवक और युवती ने हाथों को रस्सी से बांधकर गंगनहर में छलांग लगा दी। घटना की सूचना मिलते ही जल पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को सकुशल बाहर निकाल लिया।

ये भी पढ़ें… मानसून के आगमन के साथ देहरादून में एक अजीब और भयंकर घटना: सचिवालय में सांप के बीच से निकला, कर्मचारी को काटा।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की दोपहर युवक और युवती सोलानी नदी के पुल पर पहुंचे। चश्मदीदों ने बताया कि दोनों ने आपस में हाथों को रस्सी से बांधा और अचानक गंगनहर में छलांग लगा दी। युवक और युवती को गंगनहर में डूबता देख लोगों ने सूचना जल पुलिस चौकी दी।

Roorkee News

जल पुलिस के जवानों ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को गंगनहर में डूबने से बचा लिया गया।

जल पुलिस के जवानों ने बताया कि गंगनहर से निकाले जाने के बाद भी दोनों के हाथ रस्सी से आपस में बंधे हुए थे। बड़ी घटना नहीं घटने से जल पुलिस और स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।

इलाज के लिए दोनों को ई-रिक्शा के माध्यम से सिविल अस्पताल पहुंचा गया। पुलिस को मामले की सूचना दी गई। अस्पताल में डॉक्टरों के इलाज से दोनों की हालत खतरे से बाहर है। (Roorkee News)

स्थानीय लोगों के मुताबिक युवती गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की रहनेवाली है। युवक अन्य प्रदेश का बताया गया है। पुलिस दोनों के गंगनहर में डूबकर जान देने की वजह का पता लगा रही है।

रुड़की में युवक-युवती के जान देने की कोशिश से चर्चाओं का बाजार गर्म है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही दोनों के गंगनहर में छलांग लगाने की वजह का पता चल जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button