मनोरंजन

गदर 2: 256 दिनों के बाद OTT पर दस्तक देगी, जानिए कब और कैसे देखें?

बॉक्स ऑफिस पर 520 करोड़ रुपये की कमाई के साथ, गदर 2 अक्टूबर में OTT पर दस्तक देगी 22 साल बाद, तारा और सकीना की प्रेम कहानी अब आपके घर पर भी। गदर 2 की ओटीटी रिलीज के लिए Zee5 से हुई 50 करोड़ रुपये की डील

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 520 करोड़ रुपये की कमाई के साथ 2023 की तीसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है। यह फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और दर्शकों को खूब पसंद आई। अब, इस फिल्म के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खबर है। गदर 2 6 अक्टूबर, 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज़ होगी।

गदर 2 की कहानी तारा और सकीना के बेटे चरणजीत सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है। चरणजीत को पाकिस्तान में बंदी बना लिया जाता है। तारा सिंह अपने बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान जाता है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और मनीष वाधवा मुख्य भूमिकाओं में हैं।

गदर 2 को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता थी। फिल्म की रिलीज़ से पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म की रिलीज़ के बाद भी दर्शकों ने फिल्म को खूब पसंद किया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button